एकेएस विश्वविद्यालय के वाणिज्य विभाग में करियर काउंसलिंग सेमिनार, द इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया के सौजन्य से हुआ आयोजन।

Loading

सतना। एकेएस विश्वविद्यालय के वाणिज्य विभाग में बृहद करियर काउंसलिंग का आयोजन हुआ। करियर काउंसलिंग विषय पर एक दिवसीय कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं को संबंधित आवश्यक जानकारियां प्रदान की गई जिसमें सीए की तैयारी,उनके पेपर और सिलेबस पर विस्तार से चर्चा हुई | इसका उद्देश्य छात्रों को विषय से संबंधित संपूर्ण जानकारियां देनी थी। आयोजित कार्यक्रम में सीए पाठ्यक्रम का मार्गदर्शन प्रदान करना था। सेमिनार में उपस्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने बताया कि चार्टर्ड एकाउंटेंसी एक कैरियर के रूप में लेखांकन सिद्धांतों, अंकेक्षण एवं वित्तीय प्रबंधन में विशेषज्ञता प्रदान करता है।

इस एक दिवसीय कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र – छात्राएं उपस्थित रहे, जिनको मारगदर्शन देने के लिए सतना शहर के प्रसिद्ध चार्टर्ड अकाउंटेंट, सीए हिमांशु अग्रवाल,सीए अभिषेक श्रीवास्तव, सीए निखिल सावड़ा ,सीए अभिषेक गुप्ता, सीए शिवानी अग्रवाल ,सी ए करण चौरसिया उपस्थित रहे| कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के प्रो वाईस चांसलर डॉ. हर्षवर्धन ने उपस्थित छात्रों का उत्साहवर्धन किया | इस अवसर पर डॉ. धीरेन्द्र ओझा,कॉमर्स विभागाध्यक्ष डॉ.भरत कुमार सोनी,विपुल शर्मा,श्रीकृष्णा झा के साथ स्टूडेंट्स उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *