2014 बैच की आईएएस अधिकारी बनी मैहर जिले की पहली कलेक्टर, मैहर पहुंचते ही किए मां शारदा के दर्शन, 7 को है मुख्यमंत्री का संभावित दौरा..

Loading

सतना। जिले में आने वाले मैहर को जिला बनाए जाने की घोषणा के बाद ये ऐलान भी गुरुवार देर रात हो गया की 2014 बैच की आईएएस अधिकारी एवं अपर आयुक्त राजस्व शहडोल संभाग रानी बाटड होगी मैहर जिला की पहली कलेक्टर होंगी, और शुक्रवार को मैहर जिले में पहुंच कर पदभार ग्रहण करेंगी..

जिसके बाद मैहर कलेक्टर रानी बाटड आज शुक्रवार को पहुंची मैहर, जिसके बाद वो पहले जाएंगी मां शारदा के दर्शन के लिए और फिर ग्रहण करेंगी पदभार, तत्पश्चात सीएम के मैहर आगमन को लेकर कलेक्टर सतना के साथ व्यवस्थाओं में होंगी शामिल, बता दे की 2014 बैच की आईएएस अधिकारी एवं अपर आयुक्त राजस्व शहडोल संभाग रानी बाटड मैहर को जिले बनाए जाने के बाद मैहर की पहली कलेक्टर होंगी..

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 7 अक्टूबर को आ सकतें है मैहर :

Maihar News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 7 अक्टूबर को मैहर आ सकते हैं, जहां सभा को लेकर स्थानीय देवी जी बांधा बैरियल में होना है, जिसकी तैयारियां को जायजा लेने के लिए भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी व अधिकारी लोग पहुंचे हैं मैहर जिला बनने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पहला आगमन होने की संभावना है, जिसकी तैयारी में प्रशासनिक अमला लगा हुआ है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *