सियोल में कोर रिसर्च फाउंडेशनऔर एकेएस विश्वविद्यालय द्वारा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन। 8 वीं अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन प्रबंधन, प्रौद्योगिकी, शिक्षा और उभरती प्रौद्योगिकी का आयोजन।

Loading

सतना। 8 वीं अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन “प्रबंधन, प्रौद्योगिकी, शिक्षा और उभरती प्रौद्योगिकी” का सफल आयोजन 13-14 अगस्त, 2024 को हुआ। इसे कोर रिसर्च फाउंडेशन और एकेएस विश्वविद्यालय के प्रबंधन अध्ययन संकाय के सहयोग से आयोजित किया गया। आयोजन ऑनलाइन हुआ जिसमें 10 से अधिक देशों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस अवसर पर 500 से अधिक शोध पत्र प्रस्तुत किए गए। जिन्हें स्कोपस-इंडेक्स्ड जर्नल्स में प्रकाशित किया गया।ए.के.एस विश्वविद्यालय के कुलपति, डॉ. बी.ए. चोपड़े, ने सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में “प्रबंधन शिक्षा में डिज़ाइन थिंकिंग” विषय पर तथ्यात्मक व्याख्यान दिया। अपने संबोधन में उन्होंने प्रबंधन शिक्षा को पुनः आकार देने, नवाचार को प्रोत्साहित करने और भविष्य के व्यापारिक समस्या-समाधान क्षमताओं को विकसित करने में डिज़ाइन थिंकिंग की भूमिका पर जोर दिया।

सम्मेलन ने वैश्विक विद्वानों, शोधकर्ताओं और उद्योग विशेषज्ञों को एक मंच पर एकत्र किया, जहां प्रबंधन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा के क्षेत्र में नवीनतम विचारों और प्रगति का आदान-प्रदान हुआ। इस आयोजन की सफलता कोर रिसर्च फाउंडेशन और एकेएस विश्वविद्यालय की शैक्षणिक उत्कृष्टता और अंतरराष्ट्रीय सहयोग को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आयोजन की सफलता भविष्य में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों के लिए मार्ग प्रशस्त करती है, जो प्रबंधन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा के क्षेत्रों में सीमाओं को निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने कार्यक्रम की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए खुशी व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *