एकेएस के माइनिंग संकाय के स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट। भारत सरकार की सबसे प्रतिष्ठित भूमिगत कोयला खनन मुनीडीह परियोजना में मौका।

Loading

सतना। निरंतर विभिन्न संकायों में हो रहे प्लेसमेंट की कड़ी में एकेएस के माइनिंग संकाय के स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट भविष्य के उच्च अवसरों के साथ हुआ है । गौरतलब है कि मुनीडीह भारत सरकार की सबसे प्रतिष्ठित भूमिगत कोयला खनन परियोजना का दर्जा रखती है।

माइनिंग संकाय , बीटेक माइनिंग 2020-24 बैच के अमन कुमार,मनीष कुमार,हर्ष कुमार,शुभम सिंह,अभिषेक आनंद को आईएनडीयू प्रोजेक्ट से नियुक्ति पत्र मिला। यह अवसर मिलते ही स्टूडेंट्स की खुशी का ठिकाना ना रहा। उल्लेखनीय है की इंदू प्रोजेक्ट बीसीसीएल मुनीडीह लॉन्गवॉल अंडर ग्राउंड कोयला खदान है। स्टूडेंट्स को उच्च तकनीक पद पर नियुक्ति मिली है। प्रो.अनिल मित्तल ने कहा की मुनीडीह भारत सरकार की सबसे प्रतिष्ठित भूमिगत कोयला खनन परियोजना है। सभी चयनित उम्मीदवारों को विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर अनंत कुमार सोनी, कुलपति प्रो.बी.ए.चोपडे, इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. जी.के.प्रधान, प्रो.दास गुप्ता,प्रो.अनिल मित्तल ने सभी चयनित स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

चयनित स्टूडेंट्स ने अपने सिलेक्शन का श्रेय माइनिंग संकाय के सभी फैकल्टी के सतत मार्गदर्शन और निरंतर विषय के प्रति जागरूक रखने के लिए विश्वविद्यालय द्वारा कराई गई विजिट्स और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग को दिया है। स्टूडेंट के परिजनों में हर्ष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *