99,999/- रुपए की कीमत के साथ प्योर ईवी की ईकोड्रिफ्ट (ecoDryft), भारत में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल।

Loading

(INDIA) 99,999/- रुपए की कीमत के साथ प्योर ईवी की ईकोड्रिफ्ट (ecoDryft), भारत में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के रूप में शुमार फरवरी, 2023: हैदराबाद स्थित अग्रणी विद्युत दो पहिया वाहन (EV2W) निर्माता कंपनी प्योर ईवी (PURE EV) ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित कम्यूट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, ecoDryft (इकोड्राईफ्ट) की शुरुआती लॉन्च कीमत की घोषणा कर दी है, जो कि दिल्ली में 99,999/-* रुपए एक्स-शोरूम पर उपलब्ध होगी |यह मोटरसाइकिल चार रोमांचक रंगों में उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक (काला), ग्रे (स्लेटी), ब्लू (नीले) और रेड (लाल) रंग शामिल है।ईकोड्रिफ्ट की डिज़ाइनिंग और इसका विकास हैदराबाद स्थित प्योर ईवी (PURE EV) के तकनीकी और उत्पादन केंद्र में किया गया है। यह तीन ड्राइविंग मोड्स के साथ 75 किलोमीटर/घंटा की उच्चतम गति और 130 किलोमीटर तक की ऑन-रोड रेंज प्रदान करता है।ड्राइव-ट्रेन, स्मार्ट बीएमएस (BMS) और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एआईएस 156 (AIS-156) सर्टिफाइड 3.0 केडब्ल्यूएच (KWh) बैटरी से सुसज्जित है। यह 3 किलोवाट मोटर, सीएएन (CAN) आधारित चार्जर, कंट्रोलर और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर द्वारा संचालित है, जो भविष्य के फर्मवेयर अपग्रेड के लिए प्लेटफॉर्म को सक्षम बनाता है। INDIA)

ईकोड्रिफ्ट की कीमत का खुलासा करते हुए प्योर ईवी के को-फाउंडर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री रोहित वडेरा ने कहा, “विगत दो महीनों में, हमनें पूरे भारत में अपने 100 से अधिक डीलरशिप्स पर डेमो व्हीकल्स टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध करवाए हैं और टेस्ट राइड का अनुभव साझा करते हुए संभावित ग्राहकों ने शानदार प्रतिक्रियाएं दी है। ईकोड्रिफ्ट के लिए हमारी सभी डीलरशिप्स पर बुकिंग्स खुल चुकी हैं और खास बात यह है कि ग्राहकों के लिए इस मॉडल के पहले बैच की डिलीवरी मार्च के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगी।INDIA)

“ईकोड्रिफ्ट के लॉन्च के महत्व पर टिप्पणी करते हुए, श्री रोहित वडेरा ने कहा, “चूँकि देश की 65% दो पहिया वाहन बिक्री कम्यूट मोटरसाइकिल्स से होती है। ऐसे में हमारा मानना है कि बड़े पैमाने पर विद्युत वाहनों को अपनाने में ईकोड्रिफ्टका लॉन्च कारगर साबित हो सकता है।”*99,999/- रुपए की यह लॉन्च कीमत सिर्फ नई दिल्ली के लिए है और पूरे भारत में ईकोड्रिफ्ट की एक्स-शोरूम लॉन्च कीमत 1,14,999/- रुपए है। इसके अतिरिक्त ऑन-रोड कीमत राज्य स्तर की सब्सिडी और आरटीओ शुल्क के आधार पर अलग-अलग होगी।प्योर ईवी पूरे भारत के सभी प्रमुख शहरों और कस्बों में तेजी से अपने डीलर नेटवर्क का विस्तार कर रही है। कंपनी की दक्षिण एशिया के देशों में अपने उत्पादों के निर्यात को लेकर मजबूत पकड़ है और भविष्य में अफ्रीका और मध्य पूर्वी बाजार में विस्तार करने की योजना बना रही है।*एक्स-शोरूम नई दिल्ली (स्टेट सब्सिडी सहित)INDIA) ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *