(मध्य प्रदेश) : सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा होने वाला चाय वाला कैसे हो सकता है : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नाथ पर कसा शिकंजा….

Loading

(मध्य प्रदेश) के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये उनका अहंकार ही है जो वो अपने आपको भावी मुख्यमंत्री, अवश्यंभावी सीएम कहलवाते है और कहते है कि विधायकों की जरूरत ही नहीं है, साथ में सीएम ने ये भी कहा है की अब कांग्रेस का भगवान ही मालिक है, पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने बयान पर घिरते नजर आरहे है, बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी उम्र पर सवाल उठाया है।

शिवराज बोले बोले- सोने की चम्मच मुंह में लेकर पैदा होने वाला मामा या चाय वाला कैसे हो सकता है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्मार्ट सिटी में पौधरोपण करने के बाद कहा कि मुझे तो कमलनाथ जी पर तरस आता है, कई बार लगता है कि उम्र अब उन पर हावी हो रही है,अब वो कहते हैं कि मुझे विधायकों की जरूरत ही नहीं है, उनको क्या पता विधायक क्या होता है।

लोकतंत्र में चुने हुए जनप्रतिनिधि की हैसियत भी संविधान में बताई गई है और कांग्रेस यह भी जानती है कि मुख्यमंत्री विधायक ही चुनते हैं, शायद पहले भी कहते थे कि मुझे जरूरत नहीं है तो लोग निकल कर आ गए, अब फिर अभी से कह रहे हैं, अब तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक हैं ।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस लगातार बैठक करके झूठ पत्र बना रही है, सीएम ने कहा कि कांग्रेस की नीति ये है कि वचन जाए पर दंभ ना जाए, जिन्होंने पिछले वचन पूरे नहीं किए। अब वह नए वचन देने पर अड़े है। उन्होंने सवाल पूछा कि पिछड़ा वर्ग के छात्रों को शिक्षा के लिए आयसीमा 10 लाख तक बढ़ाई जाएगी, यह वचन कांग्रेस ने पूरा क्यों नहीं किया ?

मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान एवं मध्य प्रदेश के मुखिया रह चुके कमल नाथ दोनो के ऐसे बयान सामने आने के बाद निश्चित ही सियासत में गर्माहट नजर आरही है…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *